वायग्रा से सिर्फ गुप्तांग ही नहीं बल्कि पेड़ पौधे पर हो जाते हैं हरे भरे , वायग्रा के बारे में आप क्या जानते हैं? हां…मुझे पता है आपको भी इस दवाई के बारे में उतना ही पता होगा जितना ज्यादातर लोगों को मालूम है। ये एक दवाई है जिससे सेक्स करने की ताकत को बढ़ाया जाता है। लेकिन इस दवाई के बारे में और भी कई ऐसी बाते हैं जो आप नहीं जानते।

वायग्रा दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला ड्रग है। 2012 से 2015 के बीच में इस दवाई को सबसे ज्यादा ऑनलाईन खरीदा गया था। लेकिन ये एक रिस्क होता है और जरूरी नहीं कि वो असली हो, अगर वायग्रा नकली हो तो कई तरह की बीमारियां आपको झेलनी पड़ सकती हैं। अगर आप वायग्रा का इस्तेमाल करने वाले हैं तो जरा ध्यान रखें कि इस दवाई को लेने के करीब आधे घंटे पहले या बाद में कोई भी फैट वाला खाना न खाएं। ये आपको बीमार, बहुत बीमार कर सकता है।

लड़कियों के मासिक धर्म में होने वाले पेट दर्द को भी इस दवाई से ठीक किया जा सकता है। लेकिन इसका उपयोग रोज-मर्रा की दवाईयों की तरह न करें। अगर आपके घर में कोई पौधा है और वो मरने के करीब है तो एक बार इस पौधे की मिट्टी में वायग्रा मिला कर देखिए। मरते हुए इस पौधे में एक बार फिर जान आ जाएगी। इस दवाई की आईस्क्रीम भी मिलती है। हैरान न हों, भारत में अभी ऐसी आईस्क्रीम नहीं आई है, लेकिन ब्रिटेन में आपको ये किसी भी आईस्क्रीम पार्लर में मिल जाएगी। इसके एक स्कूप में करीब 25 ग्राम वायग्रा की मात्रा होती है। तो जब आप कभी ये आईस्कीम का ऑडर दें तो जरा ध्यान से। कहीं ये आपको गर्म न कर दे।

अब ये कारण आपको वायग्रा खाने पर मजबूर न कर दें। वायग्रा के बारे में कहा जाता है कि इसके इस्तेमाल ने पेट की चरबी कम होती है। मतलब जो बियर बेली आपको अजीब बनाती है उसका रामबाण इलाज वायग्रा है।  वायग्रा का ज्यादा इस्तेमाल आपकी प्राकृतिक ताकत को कम कर देता है। अगर आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो कभी-कभी करें। वरना कहीं आप किसी काम के ही न बचें।

वायग्रा के बारे में एक बहुत गलत बात लोग जानते हैं कि ये आपकी सेक्स लाइफ को मजेदार बनाती है। दरअसल इस दवाई का काम है आपको इस खेल में थोड़ा ज्यादा वक्त देना। अगर आप ये सोचते हैं कि इस दवाई के इस्तेमाल से आप 4 से 8 घंटे इस खेल को खेल सकते हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

No more articles