आप अपनी सेक्स लाइफ से बोर हो चुके हैं और यदि आप अपने पार्टनर को बेड पर खुश करना चाहती हैँ तो आपको बेड में अपनी शर्म छोड़नी होगी। आपको पार्टनर को सेक्स का दोगुना मजा देने, सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए फोरप्ले में समय बिताना चाहिए। फोरप्ले में सबसे ज्यादा जरूरी होता है जीभ का इस्तेमाल। तो आइए आज हम आपको बताते है आप जीभ का इस्तेमाल करके अपने पार्टनर को सेक्स के लिए उत्साहित कर सकते है।
जीभ को उपयोग
पार्टनर को अचानक ही आप बिना हिंट दिए उन्हें अपने लिप्स से किस करना शुरू कर दें। लेकिन ध्यान रहें जीभ के साथ-साथ अपने होंठो का भी पूरा इस्तेमाल करें। कुछ देर पार्टनर के‌ लिप्स पर किस करते रहें बाद में उन्हें धीरे-धीरे सहलाएं। सहलाते हुए पार्टनर की कमर के पास जाएं। और कमर पर जीभ फेरना शुरू करें। आपकी पहल से आपका पार्टनर भी सेक्स में अपनी रूचि दिखाएगा। आप अपने पार्टनर को और ज्यादा उत्तेजित करना चाहते हैं तो उसके कान के आसपास जीभ फहराएं। महिलाओं के कान के आसपास का हिस्सा बहुत संवदेनशील होता है। इस हिस्से से उन्हें उत्तेजित करना भी बहुत आसान होता है।

नाभि के जरिए पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए नाभि के चारों और सर्कल में जीभ को फहराएं। जीभ के साथ ही लिप्स से भी बीच-बीच में किस करते रहें। नाभि शरीर का ऐसा भाग है, जिससे पार्टनर को आसानी से उत्ते जित किया जा सकता है।
यदि आप बिना सेक्स किए ही अपने पार्टनर को पूरा रोमांस देना चाहते हैं तो आप पार्टनर के गुप्तांग के आसपास के हिस्से पर भी जीभ का इस्तेमाल करें। आप गप्तांग के आसपास जीभ को फहराते हुए पेनिस का मेल्टेड आइसक्रीम की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। ये पार्टनर को उत्तेजित करने का बेहतर हॉट और असरदार तरीका माना जाता है। वहीं पुरुष महिलाओं के क्लिटोरिस पर जीभ फिरा सकते हैं।

No more articles