स्पीड में उसेन बोल्ट का भी बाप निकला ये कैमरामैन। जी हां इन दिनों रियो ओलंपिक जोरों शोरों पर है, और पूरी दुनिया की नज़र भी गेम पर ही है ऐसे में रेस के दौरान एक ऐसी मजेदार वाकिया देखने को मिला जिसे देखकर अच्छे अच्छे धावक अपना सर पकड़ने पर मजबूर हो गए। देखिये इस वीडियो में कैसे सारे धावक रेस में भाग ले रहे थे की तभी हुआ कुछ ऐसा जिसने उड़ा दिये सबके होश।

इसे भी पढ़िये- तो इस वजह से खिलाड़ी दबाते हैं दांतों से अपना मेडल

10 हजार मीटर की दौड़ में एथलीट भाग रहे थे, सभी स्टार्टिंग पॉइंट पर खड़े थे। इनकी इस शानदार रेस को कवर करने के लिए भी कई मीडिया चैनल वाले भी लाइन में थे। तभी रेस शुरू होती है और धावक दौड़ना शुरू करते हैं उन्हे कवर करने के लिए कई मीडिया वाले भी साथ दौड़ते हैं। रेस के आखिरी चरण में तीन धावक आखिरी तक दौड़ रहे होते हैं तभी साइड में उन्हे कवर करने के लिए एक कैमरामैन उनसे भी तेज दौड़ता है और सबसे तेज दौड़ते हुए धावक से भी आगे निकल कर रेस जीत जाता है। और सभी धावक के साथ दर्शक भी बस देखते रह जाते हैं।

इसे भी पढ़िये- प्राइवेट पार्ट के कारण नहीं मिला ओलिंपिक में मेडल!

लेकिन इससे पहले की आप इस वीडियो को सच मान लें हम आपको बता दें ये सच में रियो ओलंपिक का वीडियो नहीं है बल्कि एक विज्ञापन है जिसमें बस ओलंपिक जैसा माहौल तैयार किया गया है।

No more articles