बूढ़ों के लिए सेक्स है दवा की तरह, बढ़ती उम्र में भी सेक्स एक ज़रूरत है। जानिए क्यों। भारतीय सामाजिक परिवेश में बडी उम्र में सेक्स की चाह को गलत नजरिए से देखा जाता है। कई महिलाओं और पुरूषों को जिनकी उम्र 40-45 से ऊपर होती है उनमें सेक्स की तीव्र इच्छा जागृत होती है लेकिन वे लोग अपनी सोच की वजह से सेक्स नहीं करते हैं।

इसे भी पढ़िए- शरिया कानून के मुताबिक मुस्लिम औरतों के लिए हलाल सेक्स टॉय लॉंच!

कई बार 45 वर्ष के आसपास पहुंच चुकी महिलाओं को अपने पति या साथी के साथ सेक्स करने के बाद सन्तुष्टि का अभाव महसूस होता है। 45 की उम्र की महिलाओं में कई कारणों से ऑर्गेज्म तक न पहुंच पाना एक आम समस्या होती है। कई बार ऑर्गेज्म तक पहुंचने में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पडता है। इस मामले में उन्हें खुलकर अपने पति या साथी से बात करनी चाहिए।

इसे भी पढ़िए- जानिए किस राशि के लोग करते हैं सबसे ज़्यादा सेक्स

कई बार वे ऑर्गेज्म तक भी नहीं पहुंच पाती। लेकिन जब उन्हें उनकी उम्र की दूसरी महिलाएँ अपने पति के साथ सेक्स सम्बन्धों के बारे में बताती हैं तो उन्हें अपने आप में कमी का अहसास होता है। इस बात के लिए उन्हें अपनी सोच बदलनी चाहिए। उन्हें अपने साथी के साथ सेक्स की इच्छा और प्यार की चाह रहती है। लेकिन अपने बढते बच्चों के कारण उन्हें अपनी सेक्स इच्छा को लेकर ग्लानि महसूस होती है। वे जबरदस्ती स्वयं पर संयम रखने का प्रयास करते हैं।

No more articles