अक्सर देखा जाता है कि कोई महिला अपने शरीर को सुंदर व स्मार्ट दिखाने के लिए क्या-क्या नही करती हैं, ना जाने कितने पैसे खर्च करती है और कहां-कहां जाती है। लेकिन क्या आप ने कभी ऐसा सुना है की सांप का खून पीने से सेक्स पावर बढ़ती है। वैसे तो सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छे लोगों की हवा निकल जाती हैं। लेकिन कई ऐसे देश हैं जहां पर लोग सांपों से बिल्कुल भी नहीं डरते हैं, बल्कि ये जहरीले सांपों को मारकर खा जाते हैं। ऐसा ही एक देश इंडोनेशिया है। यहां पर लोग सांपों से बनी डिश तो खाते ही हैं, साथ ही जहरीले कोबरा का खून बड़े चाव से पीते हैं।
drinking-snake-blood-2_14
आप को बता दे कि इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में कोबरा जैसे सांपो का खून जहां लोग सेक्स पावर बढ़ाने और सेहत को दुरुस्त करने के लिए पीते हैं, वहीं महिलाएं अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाने के लिए पीती हैं। उनका ऐसा मानना है कि कोबरा का खून पीने से त्वचा चमकदार होती है। खून की बढ़ती डिमांड को देखते हुए दुकानदार रोजाना हजारों सांपों को काट देते हैं, और एक रात में दुकानदार 5 से 10 लाख रुपए कमा लेता है।

वहीं आपको बता दे कि इंडोनेशिया के सेना के जवानों को ऐसी ट्रेनिंग भी दी जाती है कि वे युद्ध के दौरान विपरीत परिस्थितियों में सांपों का खून पीकर जिंदा रह सके।

No more articles