कपड़े धोते धोते हुआ कुछ ऐसा की पत्नी की चली गयी जान लेकिन तभी पति की सूझ बुझ ने कर दिखाया ऐसा कमाल की पत्नी हो गई फिर से जिंदा।

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 22 साल की हायले रूजेट वॉशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी। तभी पास में रखे मेटल टब से उनका हाथ चिपक गया और तेज झटका लगने से उसकी मौत हो गई। लेकिन पति की सूझ-बूझ से एक बार फिर से वो जिंदा हो गई। आपको शायद विश्वास न हो लेकिन ये सच है।

हायले ने बताया कि हर दिन की तरह वो अपने घर में कपड़े धो रही थी। लेकिन पास में रखे मेटल टब पर उनकी नजर नहीं पड़ी और गलती से उनका हाथ उस में टच कर गया। इसके कारण उन्हें जबरदस्त झटका लगा और तकरीबन उनकी मौत ही हो गई थी। झटका इतना तेज था कि वो दूर जा कर गिर पड़ी। वहीं, जब उनके पति ने उन्हें इस हालत में देखा तो वह आश्चर्यचकित रह गए। हायले ने बताया कि ‘मेरे पति ट्रेंट ने जब मुझे देखा तो मैं एक लावारिस लाश की तरह जमीन पर पड़ी हुई थी।

वहीं पति का कहना था कि हायले की न तो पल्स चल रही थी और न ही हार्टबीट। उन्होंने बताया कि इस नजारे को देखने के बाद मैं काफी घबरा गया था। हालांकि, कुछ समय बाद हायले को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। इतना ही नहीं इस हादसे के कारण 6 दिन तक वो कोमा में रही थीं। कुछ समय बाद वो उन्होंने रिकवरी करना शुरू कर दिया और जल्द ही पूरी तरह फिट हो गई। ऐसा करके उसने अपनी पत्नी की जान बचा ली

No more articles