क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता है। पूरे देश में लोगों पर इन दिनो IPL का खुमार जोरों पर है। हर किसी को कोई न कोई फेवरेट क्रिकेटर होता है। क्रिकेट की दीवानगी में बॉलिवुड भी पीछे नहीं है। अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीस से पूछा जाता है कि उनका फेवरेट खिलाड़ी कौन है और हाल ही में जब कटरीना कैफ से उनके फेवरेट खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उस क्रिकेटर का नाम उजागर किया है।

कटरीना की पसंद जानकर आपको हैरानी भी हो सकती है। कटरीनो को न तो विराट कोहली की फैन नहीं हैं और न ही सचिन तेंडुलकर या एमएस धोनी की। कटरीना कैफ को तो पसंद है आईपीएल और भारत के विंटेज क्रिकेटर राहुल द्रविड़।

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया। कटरीना ने कहा कि पूर्व भारतीय कैप्टन राहुल द्रविड़ चाहे मैदान पर हों या मैदान से बाहर हमेशा उनका शांत रहने वाला अंदाज उन्हें प्रभावित करता है। द्रविड़ सही मायने में एक जेंटलमैन हैं।

कटरीना ने द्रविड़ के शांत और शर्मिले स्वभाव की तारीफ करते हुए बताया कि इस दिग्गज बल्लेबाज से उनकी कभी ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई है। लेकिन वह कभी चिंतित, गुस्से में या हाइपर नहीं दिखते।

No more articles