लड़की को देखकर लड़के ने खो दिया खुद पर से काबू और पब्लिक में ही उसने कर दिया लड़की के साथ ऐसा कांड सुनकर आप भी चौंक जाएंगे लेकिन इसके बाद जो हुआ वो और भी दिलचस्प था।

चीन के इस लड़के ने ऐसा काम किया जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई लेकिन फिर भी उस लड़के को कोई फर्क नहीं पड़ा। आपने लोगों को अपने प्यार को प्रपोज करते हुए तो  देखा होगा, रिंग पहना कर, गुलाब का फूल देकर और कुछ अच्छा गिफ्ट कर के। लेकिन इस लड़के ने बीच सड़क पर ऐसी चीजों से प्रपोज कर डाला कि हर देखने वाले की आंखें खुली रह गईं।

लड़के का नाम डॉंग है जो मात्र 23 साल का है। उसने प्रपोज करने के लिए लड़की की फेवरेट चीजों को खुले सड़क पर सजा दी लेकिन फिर भी पत्थर दिल की लड़की ने ऐसा काम कर डाला कि उस लड़के की आंखें नम हो गईं।

लड़के ने लड़की की सबसे प्रिय चीज लीची को सजाकर ‘लव’ लिखा लेकिन लड़की को ये सब गंवारा न हुआ। जब लड़के ने पूछा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी, लड़की ने एक लीची उठाई और उसे खाते हुए बोला ‘नहीं’ तुम अभी बच्चे हो और नासमझ हो। उसके बाद जो हुआ उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

उस बेचार की सजाई हुई लीची जो उसने हजारों रुपए में खरीदे थे, वैसे ही रह गए। जब उसने लोगों को बताया कि ‘अभी हम दोनो शादी के बंधन में बंधने लायक नहीं हैं, हमारी उम्र छोटी है इसलिए उसने रिजेक्ट किया’ तब उसकी आंखों में आंसू थे। बेचारे लड़के का दिल तोड़ने वाली लड़की उसके अरमानो की सेज पर अपनी हाई हिल्स से चढ़कर चली गई।

No more articles