इंसान को खुशी मिलती है तो वो कभी-कभी अपनी खुशी दबा नहीं पाता और कुछ ऐसी हरकत कर बैठता है जिसके कारण उसे पछताना पड़ता है।
यदि आपसे पूछा जाए कि लॉटरी जीतने के बाद आप क्या करेंगे? तो शायद आपका भी जवाब होग कि नौकरी छोड़ देंगे। वैसे ऐसा जवाब देने वाले एकलौते व्यक्ति नहीं होंगे। मगर, एक व्यक्ति ने इसकी सारी हदें पार कर दीं। नौकरी छोड़ने के साथ ही उसने अपने बॉस की पिटाई की ओर उसके बाद उस पर पेशाब भी कर दी। यह सारा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।

इस फुटेज को हजारों लोग सोशल मीडिया में देख चुके हैं। लॉटरी लगने की खबर मिलने के बाद वह पूरे ऑफिस में यहां वहां दौड़ना शुरू कर देता है और साथियों पर भड़कता है। वहां से निकलकर अपनी डेस्क पर जाता है और बैग से कुछ निकालता है।

इसके बाद वह अपनी बॉस के ऑफिस में जाता है। इसके बाद वह अपने बॉस के चेहरे पर कुछ अजीब सा स्प्रे करता है। उसका नियोक्ता नीचे जमीन में गिर जाता है। वह कुछ कागज उठाकर उसे मारता है। इसके बाद वह डेस्क पर चढ़ जाता है और अपने बॉस पर पेशाब करता है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चला है कि वह वीडियो कहां का है, लेकिन कई लोगों ने ऑनलाइन यह दावा किया है कि यह अफवाह है।

No more articles