ड्रेस पसंद नहीें आयी तो गर्लफ्रेंड को बोल दिया स्लट। एक लडके का अपनी गर्लफ्रेंड और अपने पेरेंट्स के साथ डिनर करने का प्लान किया, लेकिन ब्वॉयफ्रेंड ने रेस्टोरेंट पहुंचने से पहले ही डिनर कैंसल कर दिया। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यो किया, यह इसलिए कि उसे गर्लफ्रेंड की ड्रेस पसंद नहीं आई। ब्वॉयफ्रेंड ने जब ड्रेस देखी तो कहा कि यह बहुत ही रिवेलिंग ड्रेस है। जब उसने ड्रेस बदलने के लिए कहा तो लडकी ने साफ इनकार कर दिया। इस लडक़ी ने लैगिंग्स और बेबी डॉल टॉप पहना था। ब्वॉयफ्रेंड के ड्रेस चेंज करने का कहने पर इस लडक़ी ने सोशल मीडिया पर सलाह मांगी।

उसने बताया कि मैने पैटर्न्ड लैगिंग्स और बेबी डॉल टॉप पहना था और साथ में बूट्स। जब ब्वॉयफ्रेंड ने देखा तो उसने कहा कि पैंट्स बहुत टाइट है और तुम इसमें ‘स्लटी’ लग रही हो। जब उसने ड्रेस बदलने से मना किया तो ब्वॉयफ्रेंड ने पिता को मैसेज किया कि वे डिनर अटैंड नहीं करेंगे क्योंकि उसने स्लट ड्रेस पहनी है।

अपने दुविधा को ऑनलाइन शेयर करने पर उसने अन्य यूजर्स से सलाह मांगी कि इसमें क्या गलत था। उसके मुताबिक वह कभी ऐसा नहीं था। वह हमेशा सर्पोटिव और लविंग रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं किस तरह रिस्पॉन्ड करूं। जब मैंने उससे कहा कि इस तरह मैं रिश्ते में नहीं रह सकती तो उसने मुझसे माफी भी मांगी। लेकिन मैं अभी भी नाराज हूँ। और नहीं जानती कि क्या करूं।

No more articles