हवा से तेज गाडी जुर्म में पुलिस एक आरोपी का पीछा कर रही थी और जैसे ही उन्होनें गाड़ी रूकवाई तो गाड़ी के अंदर से कुछ ऐसा निकला जिसे देखकर उनके भी होश उड़ गए।

यह घटना जॉर्जिया के अल्फेरेटा शरह की है जहां, करीब 84 mph की रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही थी। तभी ट्रैफिक पुलिस ने ड्राइवर को कार रोकने का इशारा किया। कार रुकी और ड्राइवर ने खिड़की का शिशा नीचे किया। पुलिस ने अंदर झांका तो एक एलियन जैसी चीज ड्राइवर की बगल वाली सीट पर नजर आई।

जिसे देखकर एक बार को तो पुलिस वालों के भी होश फाकता हो गए, लेकिन कुछ देर बाद पता लगा कि ये असल मे एलियन नही है बल्कि उसकी जगह पर पैसेंजर ने सीट बेल्ट पर एक अजीबो-गरीब एलियन जैसी दिखने वाली चीज बांध रखी है।

जिसके बाद पुलिस ने फौरन इसकी तस्वीर लेनी शुरू कर दी। जब ड्राइवर से इसके बारे में सवाल किया तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। हालांकि काफी देर तक मु्आयना करने के बाद मालूम पड़ा कि यह एक गुड़िया है।

गौर करने वाली बात यह है कि अल्फेरेटा रोसवेल से करीब 6 मील की दूरी पर स्थित है। यह वहीं जगह है जहां करीब 70 साल पहले एक UFO (उड़नतश्तरी) के क्रैश होने की घटना घटी थी। 29 जून 2017 यानी गुरुवार को यहां यूएफओ फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। इस घटना की तस्वीर डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी ने फेसबुक पर इसकी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

No more articles