ये महिल बिल्ली के साथ रात बिताती थी लेकिन उसके बाद जो हुआ उसको जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां अगर आप भी अपने पालतू जानवर को अपने साथ बिस्तर पर सुलाते हैं, तो हो जाइए सावधान। एक महिला को अपनी पालतू बिल्लियों को अपने साथ बिस्तर पर सुलाना काफी भारी पड़ गया।

मिशेल बैरो नाम की एक महिला के पास दो पालतू बिल्लियां हैं, जिनका नाम है क्रिकेट और डोनट। मिशेल सालों से अपनी बिल्लियों को अपने साथ बिस्तर पर सुलाती थीं, लेकिन उन्हे क्या पता था कि ऐसा करना उन्हे काफी भारी पड़ेगा।

दरअसल एक दिन मिशेल अपनी स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास नियमित जांच के लिए गईं। उन्होने अपनी डॉक्टर को बताया की पिछले महीने से उनके पैट में हल्का -हल्का दर्द है। जब डॉक्टर ने मिशेल की जांच की तो जो उन्होने देखा उसे देखकर उनके होश उड़ गए। मिशेल के गुप्तांग में कुछ रेशे से दिखाई दिए। दरअसल मिशेल के गुप्तांग में आईयूडी गर्भनिरोधक का तार था, जिसमें कुछ रेशे फंसे हुए थे।

पूरी जांच करने के बाद पता चला कि मिशेल के गुप्तांग में मौजूद गर्भनिरोधक तार में जो रेशे फंसे हुए हैं वो दरअसल बिल्ली के बाल थे। जी हां, डॉक्टर ने मिशेल के गुप्तांग से 2 इंच की बिल्ली के बाल की गेंद निकली। इसी के चलते मिशेल को पेट दर्द की शिकायत थी। अपने साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान बिल्लियों के बाल मिशेल के गुप्तांग में प्रवेश कर गए, जिससे उनके गुप्तांग में बिल्ली के बाल की 2 इंच की गेंद बन गई।

No more articles