बॉयफ्रेंड का प्रपोज़ल सुनकर लड़की को हुई इतनी खुशी की वो सीधे स्टेज से जमीन पर गिर पड़ी। ये वीडियो भले ही आपके लिए बेहद हंसी वाला हो लेकिन सोचिए उस लड़की के बारे में जो अपने इतने महत्वपूर्ण पल में इतने लोगो के सामने स्टेज से गिर गई।

बचपन में हमारी जिंदगी में कई ऐसे मौके आए हैं जब हम हद से भी ज़्यादा excited हुए हैं। उनमें से एक पल वो था जब पहली बार बोर्ड एक्जाम का रिजल्ट आने वाला था। लेकिन कभी कभी यही excitement हमारी बैंड बजा देती है। कुछ ऐसा ही हुआ है इस लड़की के साथ जब इसके boyfriend ने इसे प्रपोज़ किया। बेचारी अपनी खुशी कोप हजम भी न कर पायी और जिस स्टेज पर खड़ी थी वहां से सीधे आ पड़ी ज़मीन पर ।

दरअसल Jeff Jackson अपनी गर्लफ्रेंड Endyugi Soedarsono को प्रपोज़ करने के लिए एक क्लब में पहुंचे थे। Jackson ने Dj की मदद से अपनी गर्लफ्रेंड को 20000 लोगों के सामने ‘आई लव यू’ कहने के साथ ही शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे सुनकर उनकी गर्लफ्रेंड Soedarsono इतनी ज़्यादा excited हो गईं और स्टेज से नीचे गिर गईं। इस पूरे वाकये को एक शख़्स ने वीडियो के रूप में फिल्मा कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसे कई लाख लोगों ने देखा और कमेंट में मजे भी लिए।

No more articles