अगर आपका दोस्त इंजीनियर है तो सावधान हो जाइए। अगर आपका कोई दोस्त है जो इंजीनियरिंग कर रहा है तो उससे थोड़ा बल्कि बहुत बच के रहिए जितना हो सके दूरी बना कर रखिए क्योंकि वो बन सकता है आपके लिए खतरा।

यकीन नहीं आता ना आपको। हम समझते हैं की हम ऐसा क्यों कह रहे हैं आपको, देखिये ये वीडियो कैसे दो दोस्त मजे में पार्क में खेल रहे हैं जिसमे से एक दोस्त इंजीनियर है। देखिये कैसे खेल के बहाने इस शैतान इंजीनियर दोस्त ने अपना दिमाग का लगा कर किया अपने ही दोस्त के साथ विश्वासघात।

देखिये कैसे ये दोनों दोस्त आंखो पर पट्टी बांधकर एक लड़की एक मोटे और बड़े से टुकड़े को दूर रखे बॉक्स में फेंक रहे हैं। पहले इंजीनियर लड़का आंख पर पट्टी बांध कर लकड़ी को फेंकता है और उसके बाद बारी आती है दूसरे लड़के को वो बेचारा अपनी आंख पर पट्टी बांध कर लकड़ी के टुकड़े को फेंकने को तैयार हो ही रहा होता है तभी दूसरा इंजीनियर लड़का वहां पास में पड़े लकड़ी के टुकड़े से ही एक सी-सॉ जैसा झूला तैयार करता है जो बीच से एक झूला नुमा आकृति जैसा होता है जिसकी एक तरफ जैसे ही ये लकड़ी का टुकड़ा गिरता है तो एक तरफ की ज़्यादा वजन हो जाता है और दूसरी तरफ से फट्टा तजी से ऊपर उठता है बेचारे लड़के के पैरों के बीच ज़ोर से लगता है। चोट इतनी जोरदार थी की उसकी हवाईयां उड़ जाती है और उस बेचारे के मुंह से बस आंह ही निकलती है।

अब समझे आप हम आपको अपने इंजीनियर दोस्त से बचकर रहने को क्यों कह रहे थे।  अगर अभी भी समझे तो अगले पेज पर देखिये वीडियो 

1 2
No more articles