कुदरत का करिश्मा, जन्म लिए नवजात बच्चे के पास है स्त्री-पुरुष दोनों का गुप्तांग । नवादा के छतरवार गांव निवासी राजकुमार पासवान की पत्नी जानी देवी ने बच्चे को जन्म दिया। एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया जिसे देखने के लिए वहां पर भीड़ इकठ्ठा होने लगी। जब उस बच्चे का जन्म हुआ तो उसे देख लोगों को अपनी आंखो पर विश्वास नहीं हो रहा था। आपको बता दें कि इस बच्चे के शरीर में स्त्री और पुरुष दोनों के अंग को देखर लोग हैरान रह गए।

इस बच्चे के परिजन उसे पकरीबरावां पीएचसी ले गए, जहां से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। नवादा सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी इस अजीबोगरीब बच्चे को देखकर पीएमसीएच भेज दिया। बच्चे के जन्म के बाद से ही अस्पताल परिसर में उसे देखने वालों की भीड़ जमा हो गई।

 

कुदरत का करिश्मा, जन्म लिए नवजात बच्चेडॉक्टरों का कहना है कि कई बार देखा गया है कि कुदरत की गलती की वजह से ऐसे बच्चे जन्म लेते हैं, जिन्हें मेडिकल की भाषा में ग्लूड बेबी कहा जाता है। देखने वाली बात होगी कि यह विचित्र बच्चा जीवित रह पाता है या नही।

बच्चे के परिजनों का कहना है कि बच्चे के अंग को देखर आम आदमी से लेकर डॉक्टर तक हैरान हैं। बच्चे को देखकर लोग धार्मिक कहानियों में वर्णित भगवान शिव के अर्द्धनारीश्वर रूप की याद कर रहे हैं औरश्रद्धा से सिर झुका रहे हैं।

No more articles