जर्मनी में न्यूडिटी आम बात मानी जाती है। इसी वजह से साल 2008 में यहां एक ऐसी एयरलाइंस शुरू की गई, जिसमें पैसेंजर्स न्यूड होकर सफर कर सकते हैं। एक जर्मन ट्रेवल एजेंसी ने दुनिया की इस पहली न्यूड एयरलाइंस सर्विस की शुरुआत की थी। इस एजेंसी से टिकट बुक कराकर आप जर्मनी के एरफर्ट शहर से बाल्टिक समुद्र तक का सफर कर सकते हैं। पैसेंजर्स इस न्यूड एयरलाइंस में कपड़े पहनकर आते हैं। प्लेन के अंदर कपड़े उतारकर एंट्री करते हैं। बाहर निकलते वक्त वापस कपड़े पहनने होते हैं।

अपने इस आइडिया के सहारे फुओंग आज अरबपति बन चुके हैं। साल 2015 में एयर माल्टा ने अपने पैसेंजर्स के लिए नई सर्विस शुरू की। एयरलाइंस ने पैसेंजर्स के लिए फ्री मसाज की सुविधा शुरू की। इस एयरलाइंस की फ्लाइट में एयरहोस्टेस पैसेंजर्स के हाथ, पैर, गले और सिर पर मसाज करती हैं।

एयर न्यूजीलैण्ड ने साल 2011 में अपने लम्बी दूरी के पैसेंजर्स के लिए नई सेवा शुरू की। न्यूजीलैण्ड से लॉस एंजिल्स का सफर करने वालों के लिए ऐसी सीट बनाई गई, जिस पर आराम से पैर फैलाकर लेटा भी जा सकता है। आप चाहें तो अपने मनोरंजन के लिए इन लड़कियों को सफर के दौरान खरीद भी सकते हैं।

No more articles