योग ट्रेनर के साथ हुआ रेप, पिस्टल दिखाकर बना लिया एमएमएस , अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले एक योगा ट्रेनर के साथ अपहरण और रेप का मामला सामने आया है। मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले का खुलासा तब हुआ जब एक दिन पीड़िता के भाई ने बहन का अश्लील वीडियो आरोपी के फोन में देख लिया। उसने फौरन परिजनों को बताया और पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

फरीदाबाद के महिला थाने में उस वक्त कोहराम मच गया, जब अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से ठीक दो दिन पहले पहले एक फरियादी फरियाद लेकर आई। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, 1 अगस्त, 2016 को वह घर से दिल्ली जाने के लिए निकली थी। उसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिस्टल के दम पर उसका अपहरण कर लिया।

इसके बाद वह उसे एक मकान ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता की मानें तो दोनों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। आरोपी युवक वीडियो सार्वजनिक करने और उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ लगातार रेप करने लगा। आरोप है कि युवक ने उसे ब्लैकमेल कर पैसे, मोबाइल और गहने भी लिए।

No more articles