बेटी आई थी मायके, बाप की नीयत डोली, सगी बेटी का रेप करके ज़िंदा जला दिया , पलामू में रिश्तों के शर्मसार होने का मामला सामने आया है। पिता ने अपनी शादीशुदा बेटी के साथ नशे की हालत में दुष्कर्म किया और फिर उसे जिंदा जला दिया। मौके पर ही बेटी की मौत हो गई, वहीं एक साल का नाती भी घायल हो गया।

ग्रामीणों का आरोप है कि विनय ने पहले अपनी बेटी के साथ रेप किया और फिर पोल खुलने की डर से उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद घर में ही उसके शव का जला रहा था। जलाने के क्रम में विनय का नाती और मृतक बेटी का बेटा जिसकी उम्र करीब साल भर है, भी झुलस गया।

पलामू के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के खड़कपुर गांव में विनय चौधरी नामक आरोपी के घर से जब मंगलवार को धुआं निकलते गांव वालों ने देखा तो वहां पहुंचे। गांव वाले यह देख कर दंग रह गए कि घर में विवाहित बेटी का अर्द्धनग्न शरीर जल रहा है और उसका पिता आराम से नहा रहा है। जब इस बाबत गांव वालों ने पूछताछ की तो आरोपी पिता ने उटपटांग जवाब दिया। झल्लाए लोगों ने पहले जम कर आरोपी पिता की पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस दर्दनाक घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

No more articles