विवाहिता से इश्क के नाम पर बनाता था शारीरिक संबंध, मन भर गया तो कर ली दूसरी लड़की से शादी, एक महिला को पति ने अदालत में तलाक देने से मना कर दिया। वहीं प्रेमिका को तलाक न मिलने पर प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। अब प्रेमिका ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और परिजनों पर मानसिक उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है। महिला थाने की एएसआई बिमला ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दी है कि पड़ोसी जिले के एक युवक शहर में कोचिंग सेंटर चलाता था।

आरोप है कि इसके बाद युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। आहत महिला ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और उसके पिता व भाई के खिलाफ मानसिक उत्पीड़न की शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

वहीं पर सिटी की एक महिला शिक्षिका के तौर पर कार्यरत थी। इस दौरान दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे आश्वासन दिया कि वह उससे शादी कर लेगा, लेकिन इसके लिए उसे अपने पति से तलाक लेना होगा।  इस दौरान उसका आरोपी ने शारीरिक शोषण किया। आरोपी की बातों में आकर पीड़िता ने अदालत में तलाक लेने के लिए केस दायर कर दिया, लेकिन कोर्ट के अंदर पति ने तलाक देने से इंकार कर दिया।

No more articles