इस महिला ने तीन-तीन बार शादी की, लेकिन कोई भी पति उसे बिस्तर पर संतुष्ट नहीं कर पाया , पटना में एक महिला ने पहले तो घर वालों के कहने पर शादी कर ली लेकिन प्यार किसी और से हो गया तो घर छोड़कर उसके साथ हो गई। जब उससे भी मन भर गया तो तीसरे से शादी कर ली। अब इनमें से दो इस महिला पर अपना दावा जता रहे हैं जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंच गया है।

जानकारी के अनुसार राधिका की पहली शादी उसकी मर्जी के खिलाफ घरवालों ने संजय झा से कर दी। लेकिन इससे नाखुश राधिका मोबाइल पर रांग नंबर से आए फोन में लग गई और फोन करने वाले मोहन सिंह को दिल दे बैठी।

इसके बाद उसने ससुराल से भागकर मोहन से 2014 में शादी कर ली। इस शादी से राधिका को एक बेटा हुआ, लेकिन पारिवारिक कलह के कारण उसका मन यहां भी नहीं लगा। राधिका यहां से भी गायब हो गई।

इसके बाद उसकी मुलाकात रोसड़ा के शिव शंकर राय से हुई। कुछ दिनों बाद दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। राधिका से शादी के पहले शिव शंकर भी शादीशुदा था।

अब वह राधिका के लिए अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए भी तैयार है। दूसरी ओर राधिका का दूसरा पति मोहन उसे अपने साथ ले जाना चाहता है। पुलिस अब इस मामले में अदालती आदेश के इंतजार में है।

मामला बिहार के दरभंगा जिले का है। कहानी की प्रमुख किरदार राधिका ने तीन-तीन विवाह किए हैं और अब उसके दो पति उस पर अपना दावा कर रहे हैं।

 

 

No more articles