प्रेमी के साथ इस हालत में पिता ने उसे शादी के पहले देख लिया, उसके बाद… , गया में पिता अपनी बेटी की शादी तय कर तैयारियों में लगे थे, लेकिन बेटी किसी और से प्यार करती थी। सोमवार को प्रेमी-प्रेमिका घर से भाग गए। इसके अगले दिन दोनों को खोजकर पिता ने अपनी बेटी की हत्‍या कर दी। घरवाले चुपके से मृतका को जलाने ले गए, लेकिन पुलिस ने चिता से शव को कब्जे में ले लिया। घटना मंगलवार को गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के चहल गांव की है।

जानकारी के अनुसार खिजरसराय में 25 दिनों बाद तपेश्‍वर यादव की बेटी ममता की शादी थी। लेकिन, वह किसी और को प्‍यार करती थी। उसका गांव के ही कामेश्वर पंडित के पुत्र प्रवीण के साथ दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार को दोनों घर से शादी के इरादे से निकल गए थे। परिवार वालों ने दोनों के भाग जाने के बाद पता लगाना शुरू कर दिया था।

बेटी की हत्‍या के बाद परिवार वालों के साथ मिलकर उसने शव को गांव के ही श्‍मशान घाट पर जलाना चाहा, लेकिन दाह संस्कार से पहले पुलिस पहुंच गई।

नीमचक बथानी के डीएसपी विजय कुमार ने कहा कि यह हत्या पिता ने ही की है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में परिवार के अन्य लोग भी शामिल हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

मंगलवार की सुबह युवती के परिवार वालों ने दोनों को गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के भलुआ के पास से पकड़ लिया। युवक को अपने कब्जे लेकर युवती के परिवार वाले अपने घर लेकर आ गए। इसके बाद युवती को बेरहमी से गला रेत कर मार डाला।

No more articles