पति से बिस्तर पर नहीं मिलता था चरम आनंद, इसलिए महिला ने तलाश लिया दूसरा मर्द , दरभंगा के बहेड़ी थाना क्षेत्र के बाड़ा गांव से लापता शादीशुदा महिला तीन साल बाद दूसरी शादी रचाकर बुधवार को घर लौटी। हालांकि, अब उसका पति उसे रखने को तैयार नहीं है। यह जानकारी बहेड़ी थाने के अवर निरीक्षक गणेश कुमार ने दी। महिला का बयान न्यायालय में दर्ज करवाया गया। दोनों पूर्व में एक दूसरे से परिचित थे।उससे से एक बच्ची भी है। इधर, लंबे दिनों से पत्नी के नहीं मिलने के कारण बबीता के पहले पति ने भी दूसरी शादी कर ली है। उसने पहली पत्नी को रखने से इन्कार कर दिया।

अवर निरीक्षक ने बताया कि बाड़ा गांव निवासी लक्ष्मी मंडल के पुत्र गणेश कुमार व समस्तीपुर जिले के हथोड़ी थाने के धोबीयाही गांव की बबीता कुमारी के साथ धूमधाम के साथ शादी हुई। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। इसी बीच वह 6 नवंबर 2014 को लापता हो गई। इस मामले को लेकर उसके पति ने अज्ञात के खिलाफ कांड संख्या 261 दर्ज करवाया था। लेकिन, उसके सास-ससुर बार-बार अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताकर अपने दामाद को फंसाने की कोशिश में लगे रहे।

पुलिस भी मामले को लेकर गुमराह बनी रही। हालांकि, भागी महिला ने इस बीच अपने माता-पिता से कई बार मोबाइल पर बातचीत की। जब पुलिस ने दबाव दिया तो बबीता अपनी एक बच्ची के साथ पुलिस के पास पहुंच गई। उसने बताया कि उसने मधेपुरा जिले के ठेमाभेला गांव निवासी मनीष कुमार मेहता से शादी कर ली है।

No more articles