जानें, सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान पीएम मोदी ने पूरी रात क्या किया?

मोदी

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी, पूरी रात जागते रहे। सूत्रों की मानें तो उन्होने पानी का घूंट तक नहीं पिया। सुबह होने पर फिर उसी उर्जा के साथ काम में जुट गए। 28 सितंबर को मोदी की डेली रूटीन बाकी दिनों से अलग तो नहीं थी लेकिन पाकिस्तान को सबक सिखाने और उरी के शहीदों का बदला लेने का प्लान भी साथ साथ काम कर रहा था। एक तरफ़ सेना हरकत में आ गई थी वहीं पूरे दिन मोदी अपने एडमिनिस्ट्रेटिव काम में लगे रहे ।

यहीं वजह है कि 28 सितंबर को साउथ ब्लॉक में सुबह कैबिनेट की बैठक में शामिल मोदी LOC पर सर्जिकल स्ट्राइक करने पर मुहर लगा चुके थे। मंगलवार को सेना ने रक्षा मंत्रालय को बताया कि उन्हे LOC के करीब मौजूद आतंकवादियों के लॉंचिंग पैड्स की पूरी जानकारी मिल गई है। वो आतंकवादियों के इन ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

मंगलवार शाम को ही पीएम मोदी सेना मुख्यालय के वॉर रूम में गए। मोदी को सेना की ओर से पूरी ब्रीफ़िंग दी गई। उन्हे सर्जिकल स्ट्राइक की पूरी कहानी बताई गई। उन्हे पूरी प्लानिंग समझाई गई कि कब और कैसे इन हमलों को अंजाम दिया जाएगा? सेना का प्लान और उत्साह देखने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक को मंजूरी दे दी।

अगले पेज पर देखिए वीडियो-

 

1 2
No more articles