सगा बाप और सगे भाई सब एक जैसे थे, कमरे में घुसते उसके कपड़े उतारते और फिर करते गंदा काम , भोपाल में 15 वर्षीय किशोरी से ज्यादती के मामले में पीड़िता के पिता और दोनों सगे भाइयों को पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गौरवी संस्था की शिकायत पर सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया था। अब चाइल्ड लाइन ने बच्ची को अपनी सुरक्षा में ले लिया है। उसकी देखरेख और पुनर्वास चाइल्ड लाइन की टीम करेगी।

टीआई हबीबगंज रविंद्र यादव के अनुसार गौरवी की प्रीति सिंह और सन्नी सोमवार देर शाम 15 वर्षीय एक किशोरी को लेकर थाने पहुंची थीं। वह बच्ची बेहद डरी और मानसिक सदमे में थी। बच्ची ने बताया कि उसके जन्म के बाद ही मां की मौत हो गई थी। वह अपने पिता और दो बड़े भाइयों के साथ रहती है। बच्ची ने बताया कि पिछले पांच साल से उसके पिता और दोनों भाई उससे ज्यादती कर रहे हैं।

विरोध करने पर उससे मारपीट की जाती थी। पुलिस ने तत्काल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ज्यादती और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। मंगलवार दोपहर बाद पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। चाइल्ड लाइन ने बच्ची की कस्टडी ले ली है। टीआई यादव ने बताया कि बच्ची डरी सहमी है। यही कारण है कि हमने उससे ज्यादा पूछताछ नहीं की।

No more articles