पति ने निकाह को खत्म करते हुए व्हाट्सएप पर ‘तलाक तलाक तलाक’ का मैसेज किया, और पत्नी से सारे रिश्ते खत्म कर दिए। तीन तलाक ये मामला हैदराबाद से सामने आया है। यहां पत्नी सुमैना शारफी ने अपने पति औवैस तालिब पर मैसेज द्वारा तलाक देने का आरोप लगाया है।

भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 406, 506 आर/डब्ल्यू 34 के तहत सनातननगर पुलिस स्टेशन में सुमैना शारफी ने 16 मार्च को शिकायत दर्ज कराया। सुमैना ने शिकायत में कहा कि औवैस तालिब के साथ उनका निकाह 2015 में हुआ था और पिछले साल 28 नवंबर को तालिब ने इस निकाह को खत्म करते हुए व्हाट्सएप पर ‘तलाक तलाक तलाक’ का मैसेज भेजा।

सुमैना ने बताया कि मेरे निकाह के बाद, मेरे पति की अम्मा जान दरबार में काला जादू करती हैं। अम्मा ने मेरे पति के साथ मिलकर मुझे अपने दूसरे पति के साथ संबंध बनाने का दवाब डाला। जब मैंने इनकार कर दिया, तो उन्होंने मुझे मारा और मुझे छः दिनों तक कमरे में बंद कर दिया।

इसके बाद मेरे पिता आए और मुझे घर ले गए। इसके बाद, मैंने अपने पति से इस मामले पर कई बार बात करने की कोशिश कि लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया। इसके कुछ ही दिनों बाद उसने मेरे व्हाट्सएप पर ‘तलाक तलाक तलाक’ का मैसेज किया।‘ मामले की जांच जारी है।

No more articles