विवाहिता ने इसलिए उतार दिए थे कपड़े, जिससे लोग उसको…. , अंबिकापुर के लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम ससौली से लापता विवाहिता का कंकाल सोमवार को जंगल में मिला। पास के पेड़ में लटकी कपड़ों से मृतिका की पहचान सहनपुर निवासी गंगोत्री बाई (27 वर्ष) के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक गंगोत्री बाई का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था।

कंकाल के नजदीक एक पेड़ पर साड़ी, पेटीकोट सहित अन्य कपड़े टंगे हुए थे। इन कपड़ों से मृतिका की पहचान गंगोत्री बाई के रूप में की गई। पुलिस जांच में पता चला कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण कभी-कभी वह कपड़े भी उतार दिया करती थी। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण पिछले लगभग आठ वर्षों से वह सहनपुर स्थित मायके में निवास कर रही थी। ससौली में उसके चाचा का घर है। बीच-बीच में वह वहां जाकर भी निवास करती थी। लगभग पखवाड़े भर पहले वह ससौली से सहनपुर जाने के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं पहुंची। लेकिन किसी को शक नहीं हुआ, क्योंकि वह कभी चाचा के यहां तो कभी मायके में रहती थी। रविवार की शाम जंगल में कंकाल मिला था। सोमवार सुबह लुंड्रा पुलिस के साथ गांव वाले भी मौके पर पहुंचे।

No more articles