विदेश ले जाकर गोरी मेम की तरह तुझे रखूंगा, इतना कहते ही लड़की सेक्स के लिए तैयार हो गई , बठिंडा में विदेश जाने की चाहत में युवती न केवल दुष्कर्म का शिकार हुई बल्कि उसने परिजनों के खून-पसीने के तीस लाख रुपये भी गंवाने पड़े। गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद उसका एनआरआइ पति उसे छोड़कर खुद आस्ट्रेलिया भाग गया। युवती ने इंसाफ के लिए पुलिस के उच्च अधिकारियों के पास गुहार लगाई है।

रिश्ते के दौरान लड़के के पिता अनूप सिंह, सास गुरप्रीत कौर, मौसा सुसर कुलवंत सिंह और उसके परिजनों में यह तय हुआ था कि शादी के बाद सूरत सिंह उसे अपने साथ आस्ट्रेलिया लेकर जाएगा। इसके एवज में उसके पिता ने ससुराल परिवार वालों को तीस लाख रुपये भी दिए थे।

रिश्ते के बाद आस्ट्रेलिया से आए सूरत सिंह से उसकी आए दिन मुलाकात होने लगी। सूरत सिंह ने शादी से पहले ही उससे शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद परिवार के जोर देने पर सूरत सिंह ने गुपचुप तरीके से उससे शादी कर ली। लेकिन बाद में वह बिना बताए आस्ट्रेलिया भाग गया। एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर उसके पति सूरत सिंह, ससुर अनूप सिंह, सास गुरप्रीत कौर व मौसा ससुर कुलवंत सिंह पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

ना तलवंडी साबो पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पति समेत चार ससुरालियों पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसएसपी बठिंडा को दी शिकायत में गांव गोबिंदपुरा निवासी पीड़िता ने बताया कि इस साल की शुरुआत में उसका रिश्ता आस्ट्रेलिया में रहने वाले सूरत सिंह पुत्र अनूप सिंह के साथ हुआ था।

 

No more articles