तुम दहेज नहीं लाई इसलिए तुम्हारे साथ ससुर, देवर, सब यही वाला काम करेंगे , बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी मुलायम सिंह ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी गत 15 नवंबर को अलीगढ़ निवासी युवक के साथ हिन्दू रीति रिवाज के साथ की थी।

मौके पर पीड़ित पिता के पहुंचने पर आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर एसएसपी सोनिया सिंह ने नगर कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

पीड़ित पिता ने बेटी की ससुराल पहुंच कर उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी अतिरिक्त दहेज की मांग पर ही अड़े रहे और उन्हें भी घर से धक्का देकर भगा दिया। आरोप है कि गत 3 अप्रैल को उनकी पुत्री अलीगढ़ से नौकरी कर वापस अपने मायके लौट रही थी। चांदपुर रोड पर कार से आए उसके ससुरालीजनों ने उसके साथ जान से मारने की नियत से हमला कर दिया।

आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर उनकी पुत्री को प्रताड़ित करते रहते थे। आरोपी ससुरालीजनों ने गत आठ फरवरी को उनकी पुत्री के साथ जमकर मारपीट की और अतिरिक्त दहेज में कार न मिलने पर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता जैसे-तैसे अपने मायके पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

 

No more articles