पानी पीने के बहाने घर में घुसे और फिर लड़की चीखती रही लेकिन दरिंदे रुके नहीं , दो लड़के पानी पीने के बहाने से घर में घुसे और युवती को नशा सुंघाकर उसके उठाकर साथ ले गए, फिर बारी बारी उसके साथ दुराचार किया। घटना हरियाणा के हिसार की है। बालसमंद एरिया के एक गांव से तीन जून को गायब हुई युवती ने दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि वह घर से खुद गायब नहीं हुई, बल्कि दो युवक पानी पीने के बहाने घर में घुस आए और उसे नशा सुंघाकर ले गए।

जब उसे होश आया तो वह राजस्थान के पटवा गांव में किसी मुर्गीफार्म में थी। उसे युवकों ने बंधक बनाया हुआ था। वे उसे नशा देते थे और उसके साथ रेप करते रहे। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी के केस को नशीला पदार्थ सुंघाकर गैंगरेप करने, जान से मारने की धमकी देने, एससी-एसटी एक्ट के केस में तबदील कर दिया है। युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि तीन जून को वह घर में अकेली थी।

युवती ने पुलिस को बयानों में बताया कि मुर्गीफार्म में काम करने वाली एक महिला को उसकी हालात देखकर उस पर तरस आ गया। उसने उसकी सहायता की। किसी तरह वह उनके चंगुल से निकल पाई और गोरछी आ पहुंची।

वहां गोरछी गांव का बलजीत और धीरा बाइक पर आए। उन्होंने उससे पीने के लिए पानी मांगा। जब वह उन्हें पानी देने लगी तो उन्होंने उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह राजस्थान के पटवा गांव में किसी मुर्गीफार्म के एक कमरे में बंद थी। दोनों युवक वहां सुबह आते और उसे नशीला पदार्थ पिलाते और रेप करते। वह पूरा दिन बेहोश रहती। चार दिन तक वह उनकी दरिंदगी का शिकार होती रही।

बालसमंद चौकी इंचार्ज कृष्ण लाल ने सूचना मिलने पर लड़की को वहां से बरामद कर लिया था। उस दिन पुलिस ने लड़की ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। युवती की मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह बयान दर्ज नहीं करवा पाई। युवती ने रविवार को बयान दर्ज करवाए और मेडिकल जांच करवाई। जांच में रेप की पुष्टि हुई है।

युवती ने हालांकि इस मामले में एक और युवक का भी जिक्र किया है। उसने बताया कि बालसमंद का एक युवक पहले से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। उसी ने उन दोनों को उनके घर भेजा था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अब ये मामला गैंगरेप और एससी-एसटी एक्ट में तबदील हो गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

No more articles