एक साथ एक ही घर से जब पांच अर्थियों निकली तब देखने वालों का दिल दहल गया और एक साथ अपने पांचो बच्चों  की चिताएं जलतीं देखने वाले मां बाप भी बेसुध हो गए और हर कोई फूट फूट कर रोया।

घटना पंजाब के कपूर​थला की हैं जहां यह दर्दविदारक घटना हुई। गरीबी से तंग आकर युवक ने अपने छह भाई बहनों को जहर देखकर खुद भी खा लिया।

युवक समेत पांच भाई बहनों की मौत हो गई। वहीं छठा अस्पताल में भर्ती है। मरने वालों में अभिमन्यु (21) अनु कुमारी (18), अंशुमन (15), अर्चना कुमारी (9), छोटे भाई अनुराग कुमार (10) शामिल हैं। मृतक अभिमन्यु के घर छुट्टियों में रहने आया चचेरा भाई हरिनंदन (21) बच गया, वहीं छोटी बहन आरती (5) ने बर्गर कड़वा लगने से फेंक दिया और वह भी बच गई।

छोटे भाई-बहनों को बड़े भाई ने खिला दिया कुछ ऐसा की हो गई सबकी मौत!

मरने से पहले अभिमन्यु ने सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने गरीबी आर्थिक तंगी को जान लेने और देने का कारण बताया। लेकिन मृतक की मां कहती हैं की काम अच्छा चल रहा था। आर्थिक तंगी नहीं थी, न ही किसी तरह का कोई झगड़ा। घटना मंगलवार देर रात की है। अजीत नगर में नाई की दुकान चलाने वाला अ​भिमन्यु पूरे परिवार के लिए खाने को बर्गर लाया। उसने बर्गर में कीटनाशक मिलाया और भाई बहनों को खाने को दे दिया। खुद भी एक बर्गर खा लिया और मां ने तबीयत ठीक न होने के कारण खाने से इंकार कर दिया। बर्गर खाने के बाद सभी उल्टियां करने लगे । मां यह देखकर घबरा गई और चिल्लाने लगी।

लेकिन तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ा। चचेरा भाई हरिनंदन बेहोश हो गया था, होश आया तो एंबुलेंस और पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया। मौके से बर्गर के पैकेट और कीटनाशक भी मिला। कीटनाशक की पांच बोतलें बरामद हुई, वहीं गिलास में घुला हुआ कीटनाशक भी मिला।

No more articles