चार घंटे तक पति के साथ सेक्स करके उसे थका दिया और उसके बाद उसकी अंतड़ियां निकाल कर मार डाला , पूर्व पति का कत्ल करने की कोशिश में एक पत्नी ने ऐसे खूनी मंजर को अंजाम दिया, जिसे जानकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। उसने इस वारदात को एक बड़ी साजिश के तहत पूरा किया। अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक उसने पहले पति के साथ करीब 4 घंटे तक सेक्स किया, फिर बाद में मौका पाकर उसपर चाकू से हमला कर दिया।

बिलाल ने बताया कि वो बेहद दर्दनाक पल था, जब डाल्या उसकी कटे हुए पेट से खींच कर अंतड़ियां निकालने लगी। बिलाल किसी तरह अपनी अंतड़ियों को संभालने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, डाल्या एक छोटी अंतड़ी को निकालने में कामयाब हो गई और उसे वहीं फेंक दिया।

इसके बाद डाल्या वहां से फरार होने की कोशिश करने लगी, लेकिन बिलाल उसे फिर से धर-दबोचने लगा। डाल्या ने उस पर वहां भी चाकू और लकड़ी के लठ से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक इस हमले की वजह से बिलाल को करीब 30 टाकें आए और वह 10 दिनों तक अस्पताल में रहा।

कोर्ट में बिलाल ने कहा कि उसे जरा भी भनक नहीं लग पाई थी कि डाल्या के पास चाकू है। उसने बताया कि या तो चाकू बेड में ही छुपा रखा था, या डाल्या की ड्रेस में था। उसने कहा कि डाल्या पर खूनी सनक इस कदर हावी हो रखी थी कि वो मुझे मार कर ही दम लेना चाहती थी।

बता दें कि आरोपी महिला का नाम डाल्या सयैद है, जो कि चाकू से हमला करके पूर्व पति बिलाल मिआह की जान लेना चाहती थी। घटना यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम की है। दरअसल, दोनों पति-पत्नी साल 2013 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। दोनों ने बेटी को अपने साथ रखने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। डाल्या को इस बात का डर था कि अगर उसकी बेटी बिलाल के पास गई तो वो उसे पाकिस्तान ले जाएगा। इसलिए उसने बिलाल को खत्म करने का प्लान बना डाला।

No more articles