महाराष्ट्र के भिवंडी में एक युवक को प्यार का इजहार करना इतना भारी पड़ गया कि कपल को शहर छोड़ने की नौबत आ गई। दरअसल युवक ने बीच सड़क पर घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज किया और उसे गले लगाया। उस दौरान किसी ने ये सब कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया जिस पर स्थानीय नेताओं ने आपत्ति जताते हुए विरोध दर्ज कराया है।

लड़के ने वायरल विडियो पर माफी मांगते हुए कहा है कि ऐसा करने वाले को हमारी सुरक्षा के बारे में भी सोचना चाहिए था। लड़की के परिवार ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

सूत्रों के मुताबिक, शनिवार (11मार्च) को सलीम अपने कुछ दोस्तों के साथ शबनम (दोनों परिवर्तित नाम) के कॉलेज पहुंचा। सामने से शबनम को आते देख सलीम ने कार रोकी और हाथ में गुलाब का फूल लेकर शबनम की तरफ बढ़ा। घुटनों पर बैठकर उसने शबनम से अपने प्यार का इजहार किया, जिसे शबनम ने स्वीकार कर लिया। इस दौरान सलीम के दोस्त उन दोनों की खुशी को चिअर कर रहे थे। ये सभी इस बात से अनजान थे कि उनके इस ऐक्ट को कोई विडियो में कैद कर रहा है।

प्राप्त जानकरी के मुताबिक, विडियो बनाने वाले व्यक्ति ने इस विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके वायरल होते ही सलीम और शबनम को कट्टर धार्मिक संगठनों की तरफ से धमकियां मिलनी शुरू हो गईं। साथ ही विडियो में दिख रहे इन दोनों के दोस्तों को भी खासी आलोचनाओं का सामना करन पड़ रहा है। इस बारे में रजा अकैडमी के सेक्रटरी शकील रजा का कहना है ‘हम केवल इस कपल को उनकी गलती का अहसास कराना चाहते हैं। इसके लिए उनसे मांफी मांगने के लिए कहा गया है।’

उधर, पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि ‘हम बहुत परेशान हैं। हमारी बेटी इस घटना से इतनी आहत है कि हरैसमंट न रुकने की स्थिति में खुद को खत्म करने की बात कह रही है।’ डीसीपी (जोन-2, ठाणे) मनोज पाटिल के अनुसार, ‘ पीड़ित लड़की के परिवार की तरफ से हमें शिकायत मिली है। युवक और युवती को धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा। विडियो शूट करने और उसे सोशल मीडिया पर डालने वालों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।’

No more articles