फेरे से पहले दुल्हन को पता चला कि दूल्हा है रंगीला, कई लड़कियों के साथ कर चुका है सेक्स, फिर , छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को फेरे लेने से पहले एक युवती दूल्हे के पास पहुंच गई। युवती ने सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया कि दूल्हे धीरज चौरसिया से उसके प्रेम संबंध हैं।

युवती की बात सुन बैंडबाजे थम गए और शादी के मंडप में सन्नाटा पसर गया। दुल्हन ने शादी नहीं करने का फैसला लेते हुए बारात लौटा दी। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दूल्हे के खिलाफ देह शोषण का मामला दर्ज किया है।

अमरवाड़ा थाना प्रभारी अनिल सिंघई ने बताया कि धीरज के खिलाफ उसकी प्रेमिका ने चांदामेटा थाने में दैहिक शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है। इस शिकायत की जानकारी मिलते ही जैसे ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो मंडप में घराती और बारातियों के बीच विवाद की स्थिति बनी हुई थी।

जहां पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश दी और इस बीच लड़की पक्ष के लोगों ने फेरे होने से पहले ही शादी सें इंकार कर दिया। शादी से इंकार किए जाने के बाद बारात लौट गई। इस मामले में पुलिस ने दूल्हा सहित अन्य के खिलाफ अपराध कायम किया है।

बताया जाता है कि छिंदवाड़ा जिले के ही चांदामेटा के वार्ड 18 निवासी धीरज पिता सुरेश चौरसिया की बारात अमरवाड़ा में एक प्रतिष्ठित परिवार में पहुंची थी। शुक्रवार की रात बैंडबाजों के साथ बारात लगाई गई। जब दूल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे तो फेरे से पहले चांदामेटा निवासी एक युवती मौके पर पहुंच गई।

युवती ने सभी बारातियों और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच दूल्हे से अपने प्रेम संबंध का खुलासा किया। युवती ने बताया कि दूल्हा धीरज से उसके लंबे समय से प्रेम संबंध थे और शादी करने का प्रलोभन देकर उसने शारीरिक संबंध भी बना लिए थे। लेकिन बाद में धीरज ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने धीरज चौरसिया की शिकायत चांदामेटा थाने में पूर्व में की थी।

 

 

No more articles