10 वीं की छात्रा को मोबाइल देकर बोला, अब तुम्हें वही करना होगा जो मैं कहूंगा , ग्वालियर में किशोर ने 2 दोस्तों की मदद से 10वीं की छात्रा के घर में मोबाइल फेंककर बात करने के लिए दबाव डाला। बात नहीं करने पर बदनाम करने व अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी करने की धमकी दी। 2 दिन तक छात्रा ने परिजनों को कुछ नहीं बताया।

घरवालों द्वारा पूछने पर उसने पूरा वाकया बता दिया। उसके बाद छात्रा ने वीकेयरफॉरयू में शिकायत की। महिला थाना पुलिस ने किशोर और उसके दोस्तों को उनके माता-पिता के साथ बुलाया। छात्रा को पहले से थाने में देखकर किशोर घबरा गया और माफी मंगने लगा। छात्रा व परिजनों के अनुरोध पर पुलिस ने उसे समझाइश देकर छोड़ दिया।

छात्रा को परेशान देखकर घरवालों ने उससे बात की। इस पर उसने सबकुछ बता दिया। परिजन छात्रा को लेकर वीकेयरफॉरयू में पहुंचे। महिला थाना पुलिस ने परिजनों के साथ किशोर व उसके दोस्तों को थाने बुला लिया। किशोर ने माफी मांगी और भविष्य में छात्रा को कभी परेशान नहीं करने का भरोसा दिलाया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुरार में निवास करने वाली 10 वीं की छात्रा ने गुरुवार को परिजनों के साथ आकर वीकेयरफॉरयू में लिखित शिकायत कर बताया कि 2दिन पूर्व पास में ही रहने वाला 17 साल का किशोर दो दोस्तों के साथ आया और मोबाइल फेंककर दे गया। किशोर ने उसे धमकी दी कि अगर बात नहीं की तो उसे बदनाम कर देगा और खुद के भी हाथ की नस काट लेगा। छात्रा 2 दिन से तनाव में थी। उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया।

No more articles