दो बारातियों की नीयत घरातियों की लड़की देखकर डोली, कोने में खींच कर ले गए और किया रेप , चंपावत में बरात में आए दो युवकों ने गोशाला में मवेशियों को चारा दे रही किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इससे दुखी होकर किशोरी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उसकी हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जहां इलाज के बाद परिजनों ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना के बाद से पीड़िता काफी डरी सहमी है। कोतवाल बीसी शर्मा ने बताया कि आरोपियों की रिपोर्ट के बाद संबंधित थाने के पुलिस अधिकारियों को निर्देशित कर दिया है। जल्द ही पूरे मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

जिला मुख्यालय से लगभग 40 किमी दूर एक गांव में गत रात बरात आई थी। बरात में शामिल दो युवकों ने गांव में ही एक गोशाला में मवेशियों को चारा दे रही पंद्रह साल की किशोरी को अकेला देखा।

इन युवकों ने उसे वहीं दबोच लिया और दुष्कर्म कर भाग निकले। घटना के बाद किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन-फानन परिजन उसे लोहाघाट स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां इलाज के बाद पीड़िता को सुरक्षित बचा लिया गया।

No more articles