तो इसलिए आंटी की उम्र की महिलाओं से सेक्स करना पसंद करते हैं युवा, बाप रे बाप , आजकल लड़के-लड़कियां अपने मनपसंद पार्टनर से सेक्स करना पसंद करते हैं। पहले के जमाने में बच्चे माता-पिता की मर्जी से ही जीवनसाथी चुनते थे। लड़कों के लिए लड़की छोटी उम्र की ही देखी जाती है, लेकिन अब सब बदल चुका है और उसी के साथ संबंध बनाते थे लेकिन  लड़के अपने से छोटी उम्र की लड़कियां नहीं बल्कि खुद से उम्र में बड़ी लड़कियों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

शारीरिक संबंध के मामले में अब लड़कों की चाहत जिम्मेदार और कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले साथी की होती है। उम्र में बड़ी लड़कियां ज्यादा अनुभवी और समझदार होती हैं।

अक्सर बड़ी उम्र की लड़कियां स्वतंत्र, नौकरी पेशा और पूरी तरह से आत्मनिर्भर होती हैं। वे शादी के बाद पतियों की लाइफ में कोई हस्तक्षेप नहीं करती। ऐसे में पति अपने परिवार के प्रति बेफिक्र होकर अपने काम पर मन लगाता है।

कॅरियर और पैसों के मामले में बड़ी उम्र की लड़कियों की लाइफ अमूमन सेट हो चुकी होती है। सेक्स के मामले में भी वो एक्सपर्ट होती हैं।  लड़कों को ऐसी लड़कियां इस लिए भी पसंद आती हैं क्योंकि वह जरूरत पड़ने पर उन्हें सर्पोट करने में सक्षम होती हैं।

No more articles