हैरान कर देगी सविता भाभी की असली कहानी। अगर हम आपसे ये कहें कि अब तक आपमें से हर कोई सविता भाभी का नाम सुन चुका होगा। तो यह आंकड़ा गलत नही होगा। आपमें से कई लोगों के लिए ये एक महज एक मजाक का जरिया होगा लेकिन इसके पीछे की कहानी जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, सविता भाभी एक पोर्नोग्राफिक कार्टून सीरीज है। भाभी को उत्तर भारत में काफी सम्मान के साथ देखा जाता है। कहानी कुछ ऐसी है कि सविता भाभी का मूंछों वाला पति अशोक सविता की कामोत्तेजना को शांत नहीं कर पाता। हालांकि, जैसे हीं इसे बाजार में लाया गया, ये विवादित हो गया।

कई लोगों ने तो इसे आज के मिडिल क्लास फैमिली की हकीकत बता दी है। शुरू में एक साईट पर ये रिलीज हुई और इसे नि:शुल्क देखा जा रहा था लेकिन बाद में इसे देखने के लिए फीस चुकानी पड़ती थी। सरकार ने तुरंत हीं इस साईट पर प्रतिबंध लगा दिया था जिसकी कई लोगों ने आलोचना भी की थी कि इस साईट पर प्रतिबंध नही लगाना चाहिए।

जब ये साईट शुरू हुई थी तो तब इसके निर्माता ने अपनी पहचान छुपा कर रखी लेकिन जल्द ही फिर अपनी पहचान उसने उजागर कर दी। इन सीरीज को पढ़कर एक छात्र ने बैंगलोर अपनी टी़चर को एक कामोत्तेजक संदेश भेज दिया था। ये कार्टून सीरीज बाद में किर्तु डॉट कॉम पर चली गई और आज भी ये काफी लोकप्रिय है। और बड़ी संख्या में लोग इसे पढ़ते हैं।

No more articles