एंबुलेंस में ढोया जा रहा पशुओं का चारा, मरीज बेहाल

एंबुलेंस में ढोया जा रहा पशुओं का चारा

एंबुलेंस में ढोया जा रहा पशुओं का चारा, मरीज बेहाल। एंबुलेंस होती है मरीजों को सही वक्त पर अस्पताल पहुंचाने के लिए, लेकिन हाल ही में एक चौंकाने वाली तस्वीर ने सरकारी अस्पताल की नई पोल पट्टी खोल कर रख दी है। दरअसल मध्य प्रदेश के एक अस्पताल की एंबुलेंस मरीजों को नही बल्कि पशुओं का चारा ढ़ोने का काम कर रही है।

इस बात को साबित करती है हाल ही में मिली एक तस्वीर जिसमें एक एंबुलेंस में पशुओं का चारा भरते हुए कुछ लोगों को देखा जा सकता है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद भी मध्य प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने इससे कोई सबक नही लिया है। यह तस्वीर मध्य प्रदेश के सागर जिले से ली गई है।

तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि एम्बुलेंस जिसका का नंबर MP15 T 2875 है और जो लंबे वक्त से जिला चिकित्सालय में अपनी सेवा दे रही है, लेकिन उसमें मरीज नही बल्कि चारा भरा जा रहा है। गौरतलब है कि इसी जिले में मरीजों को एंबुलेंस ना मिलने के कई मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा जननी एक्सप्रेस ना मिलने के कारण गर्भवती महिलाओं की मौत भी हो चुकी है। अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

 

No more articles