सेक्स के बिना भी दे सकते हैं पार्टनर को सेक्स का मजा। जी हां ये सच है अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए ये जरूरी नहीं की आप सेक्स करे बल्कि फॉरप्ले से भी आप बाजी मार सकते हैं।

पुरुष फॉरप्ले में बहुत ही कम समय व्यतीत करते हैं, इसकी बजाय वे इंटरकोर्स करना ज्‍यादा पसंद करते हैं। लेकिन आपको पता होना चाहिए पुरुष जितना ज्यादा समय फॉरप्ले में बिताएंगे अपनी पार्टनर को एक्साइट करने में उतना ही कम समय लगेगा। ऐसे में आपको अपनी पार्टनर को एक्साइट करने के लिए उनके होंठो पर हल्के से किस करना चाहिए। पार्टनर के बालों को सहलाते हुए अपनी बॉडी से पार्टनर की बॉडी की मसाज करनी चाहिए।

सेक्स के बिना भी ले सकते हैं सेक्स का मजा! जानिए कैसे

 

जब आपकी पार्टनर उत्तेजित होने लगे तो अपनी अंगुलियों से पार्टनर के माथे को सहलाना चाहिए और धीरे-धीरे मूव करते हुए पार्टनर के लिप्स को सहलाना चाहिए। ये वो पल होता है जब दोनों पार्टनर एक्साइटेड होते हैं।

इसके बाद बिना इंतजार किए पार्टनर को वाइल्ड किस करना चाहिए। महिलाओं की बॉडी पुरुषों से दस गुना ज्यादा सेंसेटिव होती है। महिलाओं के शरीर में कई ऐसे पार्ट हैं जहां टच करके उन्हें क्लाइमेक्स तक ले जाया जा सकता है।

ऐसे में आपको अपनी पार्टनर के उन हिस्सों को टच करना चाहिए जहां उन्हें ज्यादा उत्तेजना होती है। लेकिन ध्यान रहे ये सब धीरे-धीरे पार्टनर की मर्जी से होना चाहिए।

आपको पार्टनर के लिप्स से होते हुए, ब्रेस्ट और फिर निप्पल पर टच करना चाहिए इसके बाद नाभि के पास हल्के से अंगुली फहरानी चाहिए, इससे आपकी पार्टनर निश्चित तौर पर एक्साइटेड हो जाएगी। फॉरप्ले सबसे कमाल का काम होता है जीभ का इससे धीरे-धीरे महिला के प्राइवेट पार्ट्स की तरफ बढ़े और सेक्स के दौरान महिला को उत्तेजित करने की कोशिश करें.

No more articles