शौच के लिए घर से निकली थी महिला रास्ते में युवक ने ज़मीन पर उसे पटका औऱ… , सीतापुर कोतवाली इलाके की एक विवाहिता ने रेप के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। घटना आठ दिन पुरानी है। आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी उसके कुंडल लूट ले गए थे। घटना के बाद जब पीड़िता थाने गई तो कार्रवाई नहीं हुई। वहां से लौटते समय पीड़िता को आरोपियों ने अपने कुछ करीबियों के साथ मिल कर मारापीटा था। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।

आरोप है कि थाने से वापस जाते समय रास्ते में उसे आरोपियों ने कुछ अन्य करीबियों के साथ मिलकर रोक लिया था और उसके साथ मारपीट की। थाने से इंसाफ न मिलने पर उसने एसपी से शिकायत की। एसपी के आदेश से मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

लहरपुर के एक गांव की विवाहिता का कहना है कि वह छह जून को अपनी सास के साथ गांव के बाहर नित्यक्रिया के लिए गई थी। वहां क्षेत्र के छावनी गांव निवासी बंशी व सतीश ने उसे दबोच लिया था और उसे ईंट-भट्ठे की ओर खींच ले गए थे। आरोप है कि वहां उसके साथ रेप का प्रयास किया गया, जब उसकी सास ने शोर मचाया तो आरोपी उसके कुंडल नोच कर भाग निकले। जिसके बाद वह कोतवाली गई तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

No more articles