बेड पर अपने पति के साथ किसी भी पत्नी को ये पांच गलतियां कभी नहीं करनी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से ना केवल उनकी पर्सनल लाइफ खराब हो जाएगी बल्कि सेक्स लाइफ तो पूरी तरह बर्बाद हो जाएगी

1 मेरा शरीर सुंदर नहीं है

महिलाएं ये बात नहीं मानतीं, लेकिन ये सच है कि वे अपने शरीर को लेकर हीनभावना से ग्रस्त रहती हैं और सेक्स के दौरान भरसक कोशिश करती हैं कि उनका पार्टनर उनके इन अंगों को देखने न पाए और इस बात से वो कई बार चिढ़ जाता है।

2 वो आपको नहीं समझते

अक्सर पुरुष सेक्स में जल्दबाज़ी करते हैं और स्त्रियों की चाहत कुछ और ही होती है। पुरुष फोरप्ले में ज़्यादा वक्त नहीं लगाते, जबकि स्त्रियों के लिए फोरप्ले ज़रूरी होता है। अगर आपके पार्टनर को ये बात नहीं पता, तो उन्हें बताएं कि सेक्स के पहले फोरप्ले आपके लिए कितना आनंददायक होता है।

3 पति करे पहल

अक्सर महिलाएं ये सोचकर पहल नहीं करतीं कि ये तो उनके पार्टनर का काम है। वो सोचती हैं कि सेक्स में वो क्या चाहती हैं, उनके पार्टनर को ख़ुद ही समझ जाना चाहिए और वे अपने दिल की बात कहती नहीं। लेकिन ये सोच बिल्कुल ही ग़लत है।

4 सेक्स के बाद पार्टनर से बुरा व्यवहार

अक्सर महिलाएं सेक्स के बाद तुम तो बड़े बेशर्म हो, बच्चे इतने बड़े हो गए, लेकिन तुम्हारी आदतें नहीं बदलीं… जैसी बातें कहकर अपने पार्टनर का मूड ख़राब कर देती हैं। लेकिन ऐसा करना ठीक नहीं।

5 सेक्स से तौबा करना

सेक्स के मामले में ये हमारे यहां पहले से ही होता आया है। पुरुष हां-हां करते जाएंगे और महिलाएं ना-ना। लेकिन सेक्स के लिए हमेशा ऐसा करना ठीक नहीं है। बल्कि कभी-कभी उल्टा भी होना चाहिए।

No more articles