अब नेत्रहीन लोग भी पॉर्न फिल्म का आनंद ले सकते है। जी हां पॉर्न साइट ‘पॉर्न हब’ ने नेत्रहीनों के लिए एक चैनल लॉन्च किया है। जिसके इसमें एक व्यक्ति की आवाज के जरिए बताया जाएगा कि मॉडल ने पॉर्न फिल्म में क्या पहन रखा है और उसके हाव भाव कैसे है और वह किस पॉजीशन में है। एडल्ट पॉर्न साइट पॉर्न हब ने कहा कि डिस्क्राइब्ड वीडियो सेक्शन को यूजर के अनुरूप बनाया गया है ताकि वे सीन का पूरा आनंद ले सकें।

इसे भी पढ़िए- पॉर्न देखने का था शौक,13 साल की उम्र में ही बन गया वियाग्रा एडिक्ट!

पॉर्न हब का कहना है,’हम ने सिर्फ पॉर्न हब कम्यूनिटी में नेत्रहीनों के लिए बेहतर सेवा देने के विषय पर बात कर रहे हैं, बल्कि हम यह भी कोशिश कर रहे हैं कि सब लोगों के लिए साइट तक पहुंच किस तरह आसान किया जाए।’ पॉर्न हब साइट के वाइस प्रेजीडेंट कोरी प्राइस ने कहा,’ हमारा उद्देश्य पॉर्न हब के सारे यूजर के लिए जरूरत के अनुसार सेवा करना है और इसके लिए हम व्यक्तिगत स्तर पर कंटेंट की पहुंच को आसान बनाने रहे हैं।

इसे भी पढ़िए- अब कुत्ता सूंघेगा पोर्न, फोन में है या नही

इसके लिए हम अपने यूजर को प्रोत्साहित कर रहे हैं ताकि वे हमारी नई कैटेगरी को अपने अनुभव के मुताबिक फीड्बैक दें। हमें उम्मीद है कि इससे हम निशक्तजनों के लिए ज्यादा कंटेंट तैयार कर सकेंगे। इस सेक्शन में अभी 50 वीडियो हैं जो फीमेल फ्रेंडली, गे, बाई और ट्रांससेक्सुअल व्यूवर्स के लिए हैं। हर वीडियो में आवाज को प्रोफेशनल ने भावशून्य टोन में रिकॉर्ड किया है।

No more articles