4 महीने पहले देश में जियो के आने से देश के लोग इस सिम को लेने के लिए पागलों की तरह लाइनों में लग रहे थे। हालांकि देश में नोटबंदी के ऐलान के बाद लोगों में जियो का क्रेज़ थोड़ा कम ज़रूर हो गया है लेकिन रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने आज जियो को लेकर कई महत्वपूर्ण ऐलान किए। कर्मचारियों और स्टेक होल्डर्स को संबोधित करने के दौरान उन्होंने नए ग्राहकों के लिए नए प्लान बताए। साथ ही उन्होंने जियो मनी वॉलेट लॉन्च करने का भी ऐलान किया।

इस बदलाव का सबसे बड़ा फायदा आम जनता को होगा। इस फैसले से पीएम ने डिजिटली इनेबल्ड, लेस कैश इकॉनमी की बढ़ावा दिया है। डिजिटली इनेबल्ड इकॉनमी से देश की आर्थिक रफ्तार बढ़ेगी, इससे पारदर्शिता और जिम्मेदारी आएगी। जियो मनी वॉलेट से हर भारतीय का अपना डिजिटल वॉलेट होगा।

हम अपने नेटवर्क को बढ़ा रहे हैं, मार्च 2017 तक 4 लाख डिजिटल आउटलेट होंगे। भ्रष्टाचार और काले धन को समाप्त करने के लिए हम सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का समर्थन करते हैं। नोटबंदी का ऐतिहासिक फैसला करने के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया। नए ग्राहकों को मिलेगा वेलकम ऑफर। मौजूदा जियो ग्राहको को 31 मार्च 2017 तक जियो हैप्पी न्यू ऑफर मिलेगा।

1 2
No more articles