गर्लफ्रैंड का फेसबुक का पासवर्ड कैसे हैक करें, जानिए आसान तरीका , हर किसी को अपना फेसबुक पासवर्ड बहुत प्यारा होता है, कुछ लोग तो ना जाने कैसे-कैसे पासवर्ड सेट करते हैं कि कोई उन्हें हैक न कर पाए। लेकिन अगर हम आपसे कहे कि आप अपने दोस्त का सिक्योर से सिक्योर पासवर्ड हैक कर सकते हैं तो। जरा सोचिए की अगर आपके पास आपके दोस्त का फेसबुक पासवर्ड हो तो आपके दोस्त का क्या रिएक्शन होगा। क्या हुआ सुनकर अजीब लगा।

सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में Password facebook Hacker prank एप को डाउनलोड कीजिए। एप को ओपन करें। यहां पर आप अपने उस दोस्त की आईडी डालिए जिसका अकाउंट आपको हैक करना है। आईडी डालने के बाद आपसे प्रोसेस स्टार्ट करने के लिए कहा जाएगा। प्रोसेस स्टार्ट होते ही एक विंडो ओपन होगी जो आपको हैकिंग स्टेट्स बताएगी। इसके बाद आपके फोन पर एक पासवर्ड आएगा, इसे आप कॉपी करें।

अब हमने कब कहा कि वो पासवर्ड असली होगा। दरअसल, आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने दोस्तों को मूर्ख बना सकते हैं। ये ट्रिक दिखने में बिल्कुल असली लगती है लेकिन किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है।

हालांकि, ये पासवर्ड सिर्फ प्रैंक के तौर पर ही लें क्योंकि इससे आपके दोस्त की आईडी नहीं खुलेगी। लेकिन उसके होश उड़ाने के लिए तो ये ट्रिक एक बेहतर विकल्प है।

No more articles