सेक्स करने के ये तरीके बढ़ा देंगे आपकी टाइमिंग। सेक्स को ज्यादा समय तक एंजॉय ना कर पाने की वजह से पुरूषों का मन में खुद की शारीरिक शक्ति को लेकर तरह तरह के सवाल उठने लगते हैं।  क्योंकि अक्सर देखा जाता है की सेक्स को लेकर महिला के मुकाबले पुरुष जल्दी शांत हो जातें हैं। उनके अंदर फिर सेक्स करने की दुबारा इच्छा नही होती है। ऐसे में महिला असंतुष्ट रह जाती है और फिर बाद में वो गलत रास्तें को चुन लेती है। लेकिन इस तरह का गलत कदम हर कोई नही उठता है। क्योंकि भारतीय परंपरा के अनुसार स्त्री अपना पूरा जीवन अपने पति को अर्पण कर देती है। उसके बाद अच्छा हो या बुरा उसके साथ ही बीता देती है। लेकिन आप मर्द है तो आपकी जिम्मेदारी बनती है की आप उन्हें हार तरह का सुख दे। चलिए अधिक देर तक सेक्स करने का एक ऐसा तरीका बताएंगे जो आपके लिए काफी फायदेमंद होगा।

फोरप्ले है ज़रूरी: बिस्तर पर लड़की के साथ पहले थोड़ी अश्लील बातें करें और फिर उनके नाजुक अंगो को छुकर उन्हें हल्के हल्के उत्तेजित करें। इसके साथ लड़की को अपने मजबूती का हल्का हल्का एहसास करायें।

 

 

कपड़े उतारने में समय लें: बिस्तर मस्ती के बाद लड़का और लड़की अपने अंग पर से एक एक करके कपड़े निकालें, ध्यान दे जिस कपड़े को निकलाने उसके बाद वहां चुंबन ले। यह एक ऐसा तरीका जो लड़की और लड़के दोनों में समान उत्तेजना की आग को प्रज्वलित करती हो।

 

पोजीशन सेक्स के दौरान बदले – एक बात सेक्स के दौरान हमेशा याद रखें की सेक्स के दौरान अलग अलग पोजीशन का उपयोग करें। अक्सर देखा जाता है की मर्द एक पोजीशन में सेक्स करना पसंद करते हैं। लेकिन आप डॉग शॉट से लेकर 69 पोजीशन का उपयोग करतें हैं तो आप दोनों को बेहतर आनंद मिलेगा।

 

नशीले पदार्थों से तौबा कर लें: इन पदार्थों का अधिक मात्र में उपयोग आपके स्खलन को नियंत्रित करने की क्षमता में बाधा डालता है। इसका परिणाम सेक्स लाइफ पर पड़ता है।

No more articles