महिला साथी से करवाते हैं हस्तमैथुन, तो…। सेक्स के दौरान कुछ नया करना निश्चित ही काफी आनन्दायक होता है।  हर इंसान में सेक्स करने की इच्छा होती है। लेकिन दिन भर के काम काज से लोग थक जातें हैं और फिर उनमें सेक्स करने की जो इच्छा धीरे धीरे कम होने लगती है। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो रोज के सेक्स कुछ हटकर अलग करने में विश्वास रखतें हैं।

जैसे की हस्तमैथुन नाम सुनकर आज भी लोग शर्माने लागतें हैं लेकिन यह हर आदमी करता है। कुछ लोग है अपनी महिला पार्टनर से हस्तमैथुन करवाना पसंद करते हैं। लेकिन महिला पार्टनर सेहस्तमैथुन करवाते समय इन बातों पर जरुर ध्यान दें।

महिला साथी से करवाते हैं हस्तमैथुन
स्पीड पर रखें ध्यान: जब आप अपनी महिला पार्टनर सेहस्तमैथुन करवा रहें हो तो इस बात का ध्यान दें की उन्हें बताएं की जब आप के अंदर उत्तेजना अधिक हो तो वह स्पीड को और तेज कर दें इससे दोनों को चरम आनंद का अनुभव होगा।

 

माहौल बनायें: अगर आप अपनी महिला पार्टनर से अपनाहस्तमैथुन करवा रहें हैं और उसी दौरान आप उस पल को हसीन बनाने के लिए आप ब्लोजॉब ले सकतें हैं लेकिन इस बात का ध्यान रखें उन्हें नही पसंद हो उसे न करे।

महिला साथी से करवाते हैं हस्तमैथुन
अच्छी ग्रीप: हस्तमैथुन करवातें समय आप अपनी महिला पार्टनर को इस बात का अहसास करवाएं की वो आप के लिंग को मजबूती से पकड़े और फिर देखिए कैसा आनंद आता है। लेकिन इस तरह का काम करवाते समय दोनों को अपने मूड को फ्रेश और पल को रोमांचक बनाना होगा तभी एक बेहतर सेक्स की उम्मीद की जाकती है।

No more articles