यूं तो रोमांस करने के लिए एक-दूसरे के साथ रहना काफी होता है पर फिर भी रोमांस के एक्सट्रा मजे के लिए लडकों को कुछ इस तरह का टच पसंद आता है जिन्हे वो ख्यालों में भी नहीं सोच सकते।
शरीर के कई अंग ऐसे होते हैं जो अगर लडकियां रोमांस के वक्त छेडती हैं तो लडके बहुत जल्दी उत्तेजित हो जाते है। उनकी भावनाएं खुल कर बाहर आती हैं।
तो लड़कियों, जाने लडकों को खुश करने के राज
lovely love
नाक- अपने पार्टनर को अचानक से नाक पर किया गया किस बहुत ही टची होगा। लडकों को अच्छा लगता है रोमांस के दौरान नाक पर किया हुआ किस।

कान : उनके कान पर धीर-धीरे जीभ से आप उनसे छेडछाड करें। रोमांस के दौरान उनके कान में धिरे से कुछ सेक्सी बातें करें। हल्का सा बाइट करना भी आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा।

स्किन : रोमांस के दौरान शरीर के किसी भी पार्ट की स्किन को प्यार से रगडने से लडकों का ब्लड सरकुलेशन बढता है जिससे उनकी उत्तेजना बढती है। सेक्स के दौरान आप अपने पार्टनर के पीठ, पेट और कंधे पर हल्के से मसाज भी दे सकते हैं।

जीभ : किस के दौरान अपने पार्टनर की जीभ को भी टच करें। यह अहसास उन्हें अच्छा लगेगा और वो आपकी तरफ़ ज्यादा आकर्षित होंगे।
होंठ: बॉडी के सबसे सेक्सी और एट्रेक्टीव पार्ट होता है। रोमांस के दौरान होंठो का बहुत ज्यादा महत्व हैं। शरीर के किसी भी अंग को प्यार से चुमने से प्यार बढता है। हाथों से होंठो को सहलाना भी सेक्स को ज्यादा एक्साइटेड बनाता है।

No more articles