पॉप सिंगर जस्टिन बीबर पर्पज वर्ल्ड टूर के लिए भारत आ रहे हैं और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान के बॉडी गार्ड को सौंपी गई है। दरअसल वो पिछले 20 सालों से सलमान खान के सबसे भरोसेमंद अंगरक्षक हैं और इसीलिए उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपने का फैसला किया गया है।

जानकार सूत्रों का कहना है कि वह इस महीने भारत आ रहे जस्टिन बीबर की सुरक्षा-व्यवस्था की व्यक्तिगत तौर पर निगरानी रखेंगे। इससे पहले वह विल स्मिथ, जैकी चैन और कानू रीव्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की सुरक्षा-व्यवस्था संभाल चुके हैं।

सलमान खुद ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके गायक की मेजबानी कर सकते हैं, वह अपने संगीत कार्यक्रम के लिए आठ मई को भारत आ रहे हैं। कार्यक्रम व्हाईट फॉक्स इंडिया द्वारा 10 मई को आयोजित किया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ शाहरूख कान और सलमान खान के बीच बीबर की मेजबानी करने को लेकर होड़ लगी हुई है। पॉपस्टार बीबर आठ मई को अपने जियो जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर के लिए यहां पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम व्हाइट फॉक्स इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, 23 वर्षीय गायक के लिए संभावित मेजबानों की सूची में प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी भी शामिल हैं। कार्यक्रम 10 मई को आयोजित होगा। सिर्फ मेजबानी की ही होड़ नहीं है। सूत्रों का कहना है कि संगीत कार्यक्रम के उद्धघाटन को लेकर भी आगामी फिल्मों ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की टीमों के बीच होड़ लगी हुई है।

कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथि सूची में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, गौरी खान, मनीष मल्होत्रा और कंगना रनौत जैसे सितारे शामिल हैं।

No more articles