सोशल मीडिया पर इन दिनों जस्टिन बीबर की कुछ ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर हैरान हो जायेंगे आप। इन फोटोज में जस्टिन अपनी नयी गर्लफ्रेंड सहारा रे के साथ एक बीच पर न्यूड नजर आ रहे हैं। सिर्फ जस्टिन ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड सहारा रे भी टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर अपनी फोटोज और अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ महीनों से जस्टिन अपनी नयी गर्लफ्रेंड ऑस्ट्रेलिया की मॉडल सहारा रे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में जस्टिन की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं जिसे देखकर उनके फैन्स को शॉक लग गया है।

Justin Beiber

जस्टिन बीबर के लिए कपडे उतारना कोई नयी बात नहीं है लेकिन इस बार जिस तरह से वह दिखाई दे रहे हैं इससे पहले ऐसे उन्हें कभी नहीं देखा गया है। बीते दिनों भी जस्टिन बीबर ने अपने अंडरगारमेंट्स में सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट की थी। जिसकी चर्चा हर तरफ शुरू होई गयी थी।
लेकिन इस बार जस्टिन ने सारी मर्यादाएं तोड़ते हुए ऐसी फोटोज शेयर करी हैं जिनमे उनके बदन पर अंडरगारमेंट्स तक नजर नहीं आ रहा है।

sahararay

सहारा रे ने भी पोस्ट करी टॉपलेस फोटोज
जस्टिन की गर्लफ्रेंड सहारा रे ने भी कुछ ऐसी फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर करी हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। वह भी इन फोटोज में टॉपलेस नजर आ रही हैं। बता दे कि सहारा रे ऑस्ट्रेलिया की एक चर्चित मॉडल हैं। वह और जस्टिन बीबर इन फोटोज में एक हवाई के एक बीच पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

No more articles