सेक्स से संबंधित ये नये खुलासे, जरुर पढ़िए

सेक्स से संबंधित ये नये खुलासे

4-सेक्स के बाद महिलाओं में उदासी:
क्वीजलैंड यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नॉलजी, ऑस्ट्रेलिया के ऑथर रॉबर्ट डी ने बताया कि सहमति के साथ सेक्स के बाद भी उदासी का एक भाव जागृत हो जाता है, जो कि एक मेडिकल प्रॉब्लम भी है। उन्होंने व उनके साथियों ने 230 फीमेल्स पर सर्वे किया और पाया कि बेहतर सेक्स के बाद भी तनाव और उदासी के भाव उमड़ पड़ते हैं।

5-इतना सेक्स है ज्यादा:
किंजे इंस्टिट्यूट के मुताबिक 18 से 29 साल के औसत उम्र वालों को साल में 112 बार सेक्स करना चाहिए जबकि 30 से 39 साल की औसत उम्र वालों को एक साल में 86 बार सेक्स करने चाहिए।
कार्नर ने कहा कि रिलेशनशिप में ज्यादातर कपल हफ्ते में एक बार सेक्स करते हैं। कपल्स थेरपिस्ट बेरी मैकार्थी की भी इस पर सहमति है कि हफ्ते में एक या दो बार सेक्स हेल्दी लाइफ के लिए अच्छा है। 2013 में पब्लिश एक रिसर्च में बताया गया कि ज्यादा सेक्स की चाहत एक किस्म की महत्वाकांक्षा है न कि जरूरत।

6-इस लत से छोटा हो जाता है लिंग साइज:
जनरल ऑफ सेक्शुअल मेडिसिन की स्टडी के मुताबिक, उत्तेजना के बाद लिंग की औसत लंबाई 5.56 इंच (14 cm) होती है। इस स्टडी के दौरान 1,661 पुरुषों के साथ यह सर्वे किया गया था। जो लोग ओरल सेक्स और इंटरकोर्स के बाद अपने लिंग को मापते हैं तब उसकी लंबाई अकेले में कल्पना करने के बाद आई उत्तेजना से ज्यादा होती है। एक अन्य स्टडी के मुताबिक स्मोकिंग के कारण लिंग में खून का प्रवाह कम होता है और इस वजह से लिंग औसत लंबाई से 0.4 इंच कम होने की आशंका रहती है।

आगे पढ़िए-

1 2 3
No more articles